प्रेमी युगल की हत्या कर पेड़ पर लटकाया, चाचा और भाई समेत चार के खिलाफ थाना मीरगंज में एफआईआर दर्ज

बरेली। जिले के ग्रामीण क्षेत्र के थाना मीरगंज के गांव अंबरपुर में एक प्रेमी युगल की हत्या कर उनके शव पेड़ पर लटका दिये गए। मृतक युवक दिव्यानंद (19) के चाचा ने लड़की के पिता,चाचा और भाई समेत चार के खिलाफ थाना मीरगंज में हत्या की एफआईआर दर्ज कराई है।
बीए प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहे दिव्यानंद का गांव की ही 11वीं में पढऩे वाली 17 वर्षीय किशोरी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। किशोरी और दिव्यानंद के खेत आसपास है। दिव्यानंद अपने खेत पर काम कर रहा था। बगल वाले खेत में किशोरी अपने पिता तेज राम , चाचा राम स्वरूप,ओम प्रकाश उफऱ् पप्पू व् भाई टिंकू के साथ काम कर रही थी।
इस बीच दिव्यानंद और किशोरी के बीच इशारे हुए और किशोरी दिव्यानंद से मिलने चली गयी। दोनों को एकांत में बात करते हुए किशोरी के परिजनों ने देख लिया। बौखलाए किशोरी के घर वालों ने प्रेमी युगल को पकड़ लिया और जम कर पिटाई की और दोनों की हत्या कर दी। दोनों शव को रस्सी से बांध कर समीप के पेड़ पर लटका दिया। युवक के घर वालों की तहरीर पर लड़की पक्ष के चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गयी है। इनमें से लड़की का एक चाचा और भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए।  After couple hanged on 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed